Ad Code

राजसी वर्मा का जीवन परिचय | Rajsi Verma Biography in Hindi

Rajsi Verma Biography Wikipedia Hindi - नमस्कार "विकिपीडिया हिंदी" में आपका स्वागत है। आज हम बात करेंगे राजसी वर्मा के जीवन परिचय (Rajsi Verma Biography in Hindi) के बारे में। राजसी वर्मा (Rajsi Verma) एक भारतीय एक्ट्रेस और मॉडल है। जो अपने हॉट और रोमांटिक किरदार के कारण हमेशा से सुर्खियों में रही है। आज इस पोस्ट में हम राजसी वर्मा की जीवनी (Rajsi Verma Bio), उनके निजी जीवन, फैमिली, बॉयफ्रेंड, मूवीज और वेब सीरीज के बारे में जानेंगे।

राजसी वर्मा (Rajsi Verma) की निजी लाइफ


राजसी वर्मा (Rajsi Verma)
का जन्म 11 अक्टूबर 1989 में हुआ था। मुंबई में जन्मी राजसी वर्मा को मॉडलिंग और एक्टिंग करने का बहुत शौक था। इसीलिए प्राथमिक शिक्षा के बाद उसने केईएस श्रॉफ कॉलेज में दाखिला लिया। जहां से राजसी ने जगन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट की पढ़ाई की। अपनी पढ़ाई के बाद राजसी ने सीरियल में छोटे-छोटी सीन करने शुरू कर दिए।
 

Rajsi Verma Biography in Hindi

सीरियल्स में अपनी सफलता के बाद उन्हे बॉलीवुड फिल्मों के लिए आमंत्रित किया गया था। कुछ साल पहले राजसी वर्मा हिंदी वेब सीरीज में शामिल हुई। राजसी वर्मा (Rajsi Verma) को मुख्य रूप से ULLU Web Series “Palang Tod (2020)” में अभिनय करने के लिए जाना जाता है। अभी हाल में राजसी ने Charmsukh Jane Anjane Mein 3 Web Series (2021) में काम किया है।


राजसी वर्मा की Family & Boyfriend


राजसी वर्मा (Rajsi Verma) एक मध्यमवर्गीय परिवार में पैदा हुई थी और उनके घर में उनके माता-पिता और एक भाई है। राजसी वर्मा के पिता का नाम शिवकुमार वर्मा है, जबकि उनके भाई का नाम आशुतोष शिवकुमार वर्मा है। राजसी वर्मा को बचपन से ही मॉडलिंग और एक्टिंग में रूचि को देखते हुए उनके परिवार द्वारा भी उनका पूरा सहयोग किया गया। जिसके चलते राजसी आज इस मुकाम पर पहुंची है।

Rajsi Verma Biography in Hindi

अगर बात करें राजसी के बॉयफ्रेंड की तो अभी हाल में तो वो किसी के साथ रिलेशन में नहीं है। अभी राजसी अविवाहित है। लेकिन वो अपने हॉट और जबरदस्त अभिनय के कारण हमेशा से सुर्खियों में रहती है। जिसके चलते उनके दिवानों की संख्या भी बहुत है।

राजसी वर्मा का Career


राजसी वर्मा (Rajsi Verma) ने कई सीरियल में छोटे-छोटे अभिनय करके अपने करियर की शुरूआत की थी। हिंदी सीरियल में उनकी भूमिकाओं से मिली प्रसिद्धी के चलते ही उन्हें फिल्मों के लिए ऑफर आने लगे। Rajsi ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2016 में Hindi Movie “Beiimaan Love” से की। 2017 में उन्होंने फिल्म “Lefti” में ‘Doctor’ के तौर पर अभिनय किया।

Rajsi Verma Biography in Hindi

2019 में राजसी वर्मा (Rajsi Verma) ने Hindi Web Series “Charmsukh” और Tv Series “Kehne Ko Humsafar Hain” में भी अभिनय करते हुए सभी दर्शकों का दिल जीत लिया। उसके बाद से उन्हें कई मूवीज और वेब सीरिज के लिए ऑफर आने लगे। हाल में राजसी कई वेब सीरीज में काम कर चुकी है।

राजसी वर्मा की वेब सीरीज की लिस्ट


● Taarak Mehta ka Ooltah Chashma
● Har Mushkil Ka Hal Akbar Birbal
● Diya Aur Baati Hum
● Yeh Hai Mohabbatein
● Kasam Tere Pyar Ki
● Dil Se Dil Tak
● Papa By Chance
● Crime Petrol
● Fear Files
● Tantra (2017)
● Charmsukh Mom And Daughter Web Series (2019)
● Charmsukh Sautela Pyaar Web Series (2019)
● Woh Teacher Hindi Web Series (2020)
● Charmsukh Sex Education Web Series (2020)
● Shikari Web Series (2020)
● Khidki Web Series (2020)
● Mystery Web Series (2021)
● Shaurya (2021)
● Palang Tod Double Dhamaka (2021)


Rajsi Verma Movies


◆ Beiimaan Love
◆ Ribbon
◆ Jalebi


Rajsi Verma की हॉट फोटोस

Rajsi Verma Biography in Hindi

Rajsi Verma Biography in Hindi

Rajsi Verma Biography in Hindi
 
Rajsi Verma Biography in Hindi

Rajsi Verma Biography in Hindi

Rajsi Verma Biography in Hindi
 
Rajsi Verma Biography in Hindi
Rajsi Verma Biography in Hindi

Rajsi Verma Biography in Hindi

अंतिम शब्द


दोस्तों इस पोस्ट में हमने आपको राजसी वर्मा का जीवन परिचय और उनके साथ जुड़ी बातें बताई है। उम्मीद करते हैं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आएगी। अगर जानकारी पसंद आए तो कृप्या आगे जरूर शेयर करें।


Reactions

Post a Comment

2 Comments

Ad Code