Ad Code

मिहिका बजाज का जीवन परिचय | Miheeka Bajaj Biography in Hindi

Miheeka Bajaj Wikipedia Hindi - आज हम आपके के लिए लेकर आएं हैं मिहिका बाजाज का जीवन परिचय (Biography of Miheeka Bajaj in Hindi), मिहिका कोई एक्ट्रेस नहीं बल्कि एक सक्सेसफुल बिजनेस वूमेन हैं। जो अभिनेता राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) की गर्लफ्रेंड होने के चलते सुर्खियों में आई थी और अब दोनों पति-पत्नी हैं। आज इस पोस्ट में हम  मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj Wiki) आपके साथ शेयर कर रहे हैं।

Miheeka Bajaj Biography in Hindi

कोरोना काल के दौरान जहां सभी लोग डर से जी रहे थे तो वहीं राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज ने अपने रिलेशनशिप के बारे में दुनिया को बताते हुए सभी को चौंका दिया था। आज भी लोग मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) के बारे में जानने को इच्छुक हैं। इसलिए लोग गूगल पर सर्च करते हैं कि कौन है मिहिका बजाज? तो इसी का जवाब आपको इस पोस्ट को पढ़ने के बाद मिल जाएगा।

मिहिका बजाज की जीवनी (Miheeka Bajaj Biography in Hindi)


मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) कोई एक्ट्रेस नहीं, बल्कि एक सक्सेसफुल वूमेन हैं। उनकी खुद की एक कंपनी है, जिसका नाम है- Dew Drop Design Studio है। ये एक इंटीरियर डिजाइन और डेकोर बिजनेस है। मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) की कंपनी शादी और आलीशान ईवेंट मैनेजमेंट का काम भी करती है। उन्होंने चेल्सी यूनीवर्सिटी से इंटीरियर डिजाइनिंग में मास्टर डिग्री हासिल की है।

Miheeka Bajaj Biography in Hindi

मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) का सोनम कपूर से भी कनेक्शन सामने आया है। सोनम की मिहिका बजाज के साथ कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि मिहिका की फैमिली और सोनम कपूर की फैमिली एक-दूसरे के क्लोज फ्रेंड्स हैं। उन्हें सोनम कपूर के साथ-साथ अनिल कपूर, अंशुला कपूर, रिया कपूर, हर्षवर्धन कपूर सभी सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं।

मिहिका बजाज की फैमिली


मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj)
का जन्म 19 दिसंबर 1991 को हैदराबाद में हुआ था। वो एक अच्छे परिवार से हैं। मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) के पिता का नाम सुरेश बजाज और माता का नाम बंटी बजाज है, जो एक आभूषण डिजाइनर हैं। मिहिका अभी 28 साल की है और एक सक्सेसफुल वूमेन के तौर पर उभरकर सामने आई है। जो ओर भी लड़कियों के लिए एक मिसाल बनी हुई है।

Miheeka Bajaj Biography in Hindi

मिहिका बजाज हिंदु परिवार से संबंधित है। इसलिए वो हिंदु रीति-रसमों में बहुत ज्यादा ध्यान रखती है। मिहिका बजाज के बड़े भाई का समर्थ बजाज है। जिसका विवाद प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर कुणाल रावल की बहन साशा के साथ हुआ है। मिहिका बजाज अपने परिवार से बहुत प्यार करती है। इसलिए मिहिका अपने परिवार के साथ बहुत सारी फोटो सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं।

मिहिका बजाज विकि - Miheeka Bajaj Wiki


पूरा नाम : मिहिका बजाज
जन्म तिथि  19 दिसंबर 1991
उम्र : 29 साल (2021)
जन्म स्थान :  हैदराबाद (तेलंगाना)
पिता : सुरेश बजाज
माता : बंटी बजाज
पति : राणा दग्गुबाती
व्यवसाय : इंटीरियर डिजाइनर और बिजनेसवुमन
राष्ट्रीयता : भारतीय
गृहनगर : हैदराबाद
जाति : बनिया
राशि : धनु राशि
प्रारंभिक शिक्षा : हैदराबाद में एक प्राइवेट स्कूल में
कॉलेज / विश्वविद्यालय : रचाना संसद, मुंबई और चेल्सी यूनिवर्सिटी ऑफ आर्ट, लंदन
शिक्षा योग्यता : स्नातक


मिहिका बजाज की शादी


मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) बाहुबली के स्टार अभिनेता राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) के साथ अफेयर के कारण सुर्खियों में आई थी। अभिनेता राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) एक प्रसिद्ध दक्षिण भारतीय अभिनेता हैं, जो बाहुबली फिल्म में भल्लालदेव के रूप में लोकप्रिय हैं। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर 12 मई 2020 को अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने का फैसला किया।

Miheeka Bajaj Wikipedia Hindi

मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) और राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने प्यार को सार्वजनिक किया और उसके बाद दोनों ने 8 अगस्त 2020 को एक निजी समारोह में विवाह किया। उसके बाद से दोनों खुशी से रह रहे हैं।

अंतिम शब्द


दोस्तों यह है मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) का जीवन परिचय। जिसमें आपको उनके जीवन के बारे में पूरी जानकारी दी गई है। अगर आपको यह जानकारी पसंद आए तो कृप्या आगे जरूर शेयर करें और हमारे साथ जुड़ने के लिए फेसबुक पेज को जरूर लाइक करें।

Reactions

Post a Comment

0 Comments

Ad Code